19 C
Kanpur
Monday, October 26, 2020
Home Blog

Kanpur : बॉयफ्रेंड संग घूम रही पत्नी को पति ने रंगेहाथों दबोचा, कर दी जूते चप्पल से पिटाई

0

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीच सड़क एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। प्रेमी के साथ घूम रही महिला को उसके पति ने रंगेहाथ पकड़ लिया। पति ने पत्नी के आशिक को सरेराह जूते चप्पल पीटना शुरू कर दिया। यह नजारा देख कर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। जिस भी राहगीर को पता चला कि किसी की पत्नी को लेकर घूम रहा था, उसने भी दो थप्पड़ मार हाथ साफ किए। मौके पर पहुंची पुलिस दोनोंं पक्षों को पुलिस थाने ले गई।

फीलखाना क्षेत्र स्थित मॉलरोड पर देररात अचानक सड़क पर हंगामा होने लगा। हरबंश मोहाल में रहने वाले एक व्यापारी की पत्नी (42) का मोहल्ले में रहने वाले एक व्यापारी युवक से प्रेम संबंध थे। दोनों के बीच काफी दिनों से अफेयर चल रहा था। महिला के पति को पत्नी की करतूतों पर शक था। इसके साथ ही पति को स्थानीय लोगों ने भी बताया था कि उसकी पत्नी का मोहल्ले के एक शख्स से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

पत्नी पर पति रखता था नजर

पत्नी के प्रेम प्रसंग की भनक पति को होने के बाद वह पत्नी पर लगातार नजर रख रहा था। पति की गैर मौजूदगी में पत्नी प्रेमी को घर बुलाती थी। इसके साथ ही मौका देखकर प्रेमी के साथ घूमने भी जाती थी। पत्नी के अफेयर की खबरे पूरे मोहल्ले में चर्चा का विषय बनी हुई थी।

प्रेमी के साथ घूम रही पत्नी को दबोचा

महिला के पति को जानकारी मिली कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ घूम रही है। महिला के पति ने अपने दोस्तों के साथ पत्नी और उसके प्रेमी को रंगेहाथ दबोच लिया। इसके बाद पति ने पत्नी के प्रेमी की जूते-चप्पल से पीटना शुरू कर दिया, इस झगड़े में महिला के आशिक के कपड़े फट गए।

महिला अपने प्रेमी को पिटाई से बचाती रही

इस हाई वोल्टेज ड्रामे की बीच एक हैरान वाली बात दिखी। इतना हंगामा होने के बाद भी महिला अपने आशिक को पिटाई से बचाती हुई नजर आई। प्रेमी को पीटने वालों से महिला भिड़ रही थी और उसे बचा रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने ले गई।

दोनों पक्षों के बीच थाने में हुआ समझौता

फीलखाना थाना प्रभारी सतीश चंद्र साहू के मुताबिक महिला का पति और आरोपी युवक किराना व्यापारी है। दोनों के बीच समझौता हो गया है, किसी ने भी एक दूसरे के खिलाफ तहरीर नहीं दी है।

कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC का छापा, अभिनेत्री ने बताया कल कर देंगे सबकुछ ध्वस्त ।

0

कंगना रनौत की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस में बीएमसी ने छापा मारा है। कंगना ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। कंगना ने पहले अपने ऑफिस का वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है, आज वहां अचानक बीएमसी के लोग आए।’

कंगना ने फिर दूसरा वीडियो शेयर किया जिसमें बीएमसी के लोग कंगना के ऑफिस में सबकुछ नाप रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘वे जबरदस्ती मेरे ऑफिस में घुस गए और सबकुछ नापने लगे। जब मेरे पड़ोसियों ने आपत्ति जताई तो उन्हें भी परेशान किया। अधिकारियों की भाषा कुछ इस तरह थी, वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे सूचित किया गया कि वे कल मेरी संपत्ति को ध्वस्त कर रहे हैं।’

कंगना ने तीसरा ट्वीट किया, ‘मेरे पास सभी कागज हैं और बीएमसी की परमिशन भी। मैंने अपनी प्रॉपर्टी में कुछ भी गैरकानूनी नहीं किया है। बीएमसी को स्ट्रक्चर प्लान भेजना चाहिए यह दिखाने के लिए कहां गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन हुआ है, वो भी नोटिस के साथ। लेकिन उन्होंने आज मेरे ऑफिस पर रेड मारी बिना किसी नोटिस के और कल वह सब कुछ ध्वस्त कर देंगे।’

SSR Case : करीना कपूर ने किया प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के बयान का समर्थन, instagram पर डाली स्टोरी

0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कई तरह के गंभीर आरोप लोगों द्वारा लगाए जा रहे हैं. इसे लेकर प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने एक बयान जारी किया है. इस बयान में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का इस्तेमाल लोग फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम और दूषित कर रहे हैं. एक्ट्रेस करीना कपूर ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया का समर्थन किया है.

करीना कपूर कोरोना वायरस महामारी के चलते घर पर बेटे तैमूर अली खान और पति सैफ अली खान के साथ वक्त बिता रही हैं. उन्होंने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के बयान को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बयान को शेयर करते हुए कहा कि वह इंडस्ट्री के साथ हैं. उन्होंने लिखा,”अपनी इंडस्ट्री के साथ हूं.” इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया.

यह भी पढ़ेजम्मू कश्मीर के डोडा में मिला अवैध हथियारों का गोदाम ।

इन स्टार्स ने किया गिल्ड का समर्थन

करीना कपूर के साथ-साथ दिया मिर्जा, बिपाशा बासु, निम्रत कर, हंसल मेहता, राम गोपाल वर्मा और कई सेलेब्स ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के बयान का समर्थन किया. करीना कपूर ने जोया अख्तर का पोस्ट शेयर किया, जिसमें गिल्ड का बयान है और इसमें बॉलीवुड को नकारात्मक तरीके बताने वालों के खिलाफ खड़े होने की भी अपील की गई है.

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया का बयान

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने अपने बयान में कहा,”सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत का कई लोग इस्मेमाल कर फिल्म इंडस्ट्री और इनके सदस्यों को को बदनाम और गंदा कर रहे है.” गिल्ड ने कहा कि हर इंडस्ट्री की तरह फिल्म इंडस्ट्री भी कलाकारों के अलावा कई लोगों को काम देती है. वो इंडस्ट्री भी गलत हो सकती है.

जम्मू कश्मीर के डोडा में मिला अवैध हथियारों का गोदाम ।

0

जम्मू,। जम्मू और कश्मीर के डोडा जिले में रविवार को पुलिस और सेना के संयुक्त ऑपरेशन में एक आतंकवादी ठिकाने से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए।

अधिकारियों ने बताया कि बरामद हथियारों में पिका मशीन गन भी शामिल है।

सुरक्षा बलों को विशेष सूचना मिलने पर पुलिस और सेना ने संयुक्त ऑपरेशन लांच किया।

आतंकवादियों के ठिकाने के बारे में विशेष सूचना के आधार पर जम्मू और कश्मीर पुलिस और सेना ने डोडा के चिराला में एक ऑपरेशन लांच किया जिसके बाद भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद किया गया। इन हथियारों में पिका मशीनल गन, बेल्टेड एम्युनेशन और बेल्ट बॉक्स शामिल है। तलाश्ी अभियान अभी भी जारी है, सेना के एक अधिकारी ने कहा।

 

PUBG : क्या 10 दिन में वापस आ जायेगा PUBG , क्या है सच्चाई ।

0
  • टिकटॉक के बाद अब भारत में सरकार ने 118 ऍप के साथ साथ पबजी पर भी बैन लगा दिया है जिसको लेकर पबजी गेमर्स को झटका बड़ा झटका लगा है। बतादे कि  उन्हें अब भी उम्मीद है कि चीनी कंपनी से 10% हिस्सेदारी खरीदकर मार्केट में पबजी लौट आएगा।

दरअसल पबजी वालों को अब मोदी सरकार से नाराजी है। उनका लोकप्रिय गेम पबजी 118 प्रतिबंधित ऐप्स की सूची में आ गया है। इधर बैन की घोषणा हुई और उधर यह मैसेज वायरल हो गया कि पबजी में चीनी  टेनसेंट की हिस्सेदारी सिर्फ 10% है। पबजी वह 10% हिस्सेदारी बेच देगा और एक हफ्ते में लौट आएगा। ऐसे में यह जरूरी हो जाता है कि आप इस लोकप्रिय गेम के बारे में जाने, जिसने भारतीयों को इस कदर दीवाना बना रखा था।

PUBG बैन के बाद अब खेले FAU-G स्वदेशी गेम को अक्षय कुमार ने किया लॉन्च।

आपको याद होगा, पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब “परीक्षा पे चर्चा” कर रहे थे तो एक महिला ने अपने नवीं में पढ़ने वाले बेटे की शिकायत की थी। उन्होंने कहा था कि मेरा बेटा पहले अच्छा पढ़ता था। लेकिन पिछले कुछ दिन से ऑनलाइन गेम्स पर ज्यादा वक्त देता है। इस पर मोदी ने तुरंत कहा था, “पबजी वाला है क्या? गेमिंग एनालिस्ट के मुताबिक, भारत में डाउनलोड्स  भले ही सबसे ज्यादा हो, टेनसेंट को भारत से उतना प्रॉफिट नहीं मिल पाया। दुनियाभर में बदनामी अलग मिल रही है। ऐसे में उसके यहां लौटकर आने की संभावना काफी कम है।